जिम में बॉलीवुड एक्ट्रेस का हॉट और सेक्‍सी अंदाज आपकी सांसे थाम देगा, क्लिक करके देखें तस्वीरें !

0
596

जिम में बॉलीवुड एक्ट्रेस का हॉट और सेक्‍सी अंदाज आपकी सांसे थाम देगा..

 

1: कंगना राणावत

बॉलीवुड के ‘क्वीन’ कंगना राणावत ने आज अपना जन्मदिन मनाया अभिनेत्री आज 27 साल की हो जाती हैं और पहले से ही उसके किरकिरी में एक बड़ी भूमिका निभाई जाने का श्रेय है। वर्षों से, यह मनाली लड़की एक डरपोक नवागंतुक से एक फैशन आइकन में बदल गई है। उसकी अवधि इस अवधि में भी बदल गई है। हम आपको बताते हैं कि वह आकार में रहने के लिए क्या करता है। जब कंगना पहली बार बॉलीवुड में दाखिल हुई,

वह बेहद पतली थी लेकिन बाद में उनकी भूमिकाओं की आवश्यकताओं के अनुसार उनकी भूमिका को आकार दिया। पतंग में उनका चरित्र एक साल्सा नर्तकी का था और उसने अपने शरीर में कुछ घटता पाने के लिए कड़ी मेहनत की। दूसरी ओर, उसने फैशन में एक सुपर मॉडल खेला और कमजोर भूमिका की तरह कमजोर और पतली देखने के लिए नीचे टोंड किया।

रानी में उसने लड़की के अगले दरवाजे की भूमिका निभाई और वापस अपने पतले आकृति में वापस आ गया, जबकि यूनिली में उसे मजबूत शरीर था क्योंकि उसने कई स्टंट भी किए थे। फिटनेस गुरु लीना मोगरे के तहत प्रशिक्षित, कंगना अपने आंकड़े को बनाए रखने के लिए एक सख्त आहार और कसरत आहार का पालन करते हैं। एक ectomorph होने के नाते, उसे वास्तव में बहुत अधिक वजन डालने के बारे में ज्यादा परेशान नहीं करना पड़ता है, लेकिन फिर भी एक अच्छी तरह से संतुलित आहार महत्वपूर्ण है।

उनकी फिटनेस शासन में शक्ति योग, किक-बॉक्सिंग और जिम सत्र का मिश्रण होता है। योग को उसके फिटनेस व्यायाम में शामिल करने के बाद, वह मानसिक रूप से और शारीरिक रूप से अधिक लचीला हो जाती है। कंगना ने उसे मांसपेशी धीरज और सहनशक्ति में सुधार के लिए भी प्रशिक्षण दिया है। हालांकि उन्होंने अतीत में इन फिटनेस रूटीनों का पालन किया है, वे अपनी भूमिका के आधार पर बदलते रहें हैं।

2: दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण का जन्म 5 जनवरी 1 9 86 को कोपेनहेगन, डेनमार्क में हुआ था। फिट और सुंदर महिला प्रकाश पदुकोण की बेटी है, प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी। शुरूआत में, बॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले दिल का एक मॉडल एक मॉडल था। यद्यपि, भव्य महिला ने अपने मॉडलिंग कैरियर को काफी पहले शुरू किया था, लेकिन 2004 में लिरिल साबुन के विज्ञापन के साथ वह सुर्खियों में आई।

पदुकोने ने अपने वजन, आहार और फिटनेस पर अपने वर्तमान आकार में काम किया है, सफलतापूर्वक फहराता को दूर रखते हुए। यहां हम उसकी सुंदरता, कल्याण और फिटनेस के पीछे रहस्य प्रकट करते हैं। पदुकोण सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला का बहुत आभारी है जिन्होंने इस तरह के शानदार शरीर को हासिल करने में उन्हें मदद की है। दीपिका यसमीन द्वारा बनाई गई एक सख्त आहार आहार का पालन करती है, जिसमें सभी तरह के मसालेदार और जंक फूड से बचा जाता है।

प्रकाश पदुकोण (पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी) की बेटी दीपिका पादुकोण, भारत में सबसे ज्यादा भुगतान और प्रसिद्ध समकालीन अभिनेत्री है। दीपिका अपनी फिटनेस और स्वास्थ्य के प्रति सचेत हैं। भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत के पहले एक शीर्ष पायदान फैशन मॉडल के रूप में काम किया है। 30 साल की उम्र में एक ईर्ष्या घंटावाला आकृति और एक परिपूर्ण चमकदार त्वचा के साथ भेंट की गई है। दीपिका यसमीन द्वारा बनाई गई एक सख्त आहार आहार का पालन करती है, जिसमें सभी तरह के मसालेदार और जंक फूड से बचा जाता है।

वह स्मार्ट खाती है, और उसके आहार में प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट का सही संतुलन है। चावल के प्रेमी होने के बावजूद, दीपिका रात में गैर-शाकाहारी भोजन और चावल से कड़ाई से बचाती है। उसे दो घंटे के अंतराल पर रोजाना कई छोटे भोजन होते हैं। गोलीबारी के दौरान, वह नियमित होममेड खाद्य पदार्थ खाने के लिए पसंद करती है जिसमें चाप्तीस, सब्जियां, दाल, सलाद और राईट शामिल होते हैं।

3: जैकलिन फर्नांडीज

ब्रजर्स में जैक्सन फर्नांडीज को अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा गया था। पहली बार अभिनेत्री ने एक फिल्म के लिए अपनी ग्लैमर छवि डाली थी। Pinkvilla.com के साथ एक साक्षात्कार में, उसने कहा कि वह इस भूमिका को लेकर संकोच करते हैं, लेकिन महसूस करते हैं कि यह उनके अभिनय कौशल को साबित करने का मौका है।

उन्होंने आगे कहा कि दीपिका पादुकोण और कंगना राणावत जैसी अभिनेत्री ने अपनी फिल्मों के विकल्प के साथ मानकों को उठाया है और इसलिए उन्हें इस भूमिका से आगे बढ़ने का सोचा। कई बार संकट में युवती खेलने के बाद, अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज अपनी आगामी फिल्म ‘ड्राइव’ में स्टीयरिंग व्हील को लेने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री कथित तौर पर तरुण मनसुखानी निर्देशक में सुशांत सिंह राजपूत के पीछे एक सड़क रेसर की भूमिका निभाएंगे।

हालांकि, कुछ लोगों के लिए एक दिलचस्प तथ्य यह ज्ञात है कि बहरीन में उनके दिनों के दौरान जैकलिन एक वास्तविक जीवन सड़क दौड़ने वाली थीं। महिला का दावा है कि वह और एक दोस्त सड़क की दौड़ में भाग लेने वाली एकमात्र लड़कियां होंगे और यहां तक कि कुछ बार जीत भी लेंगे। पूर्व सौंदर्य रानी, जैकलिन फर्नांडीज, शौकिया राइडर्स क्लब, मुम्बई में एक निजी सवारी क्लब, में सवार सबक ले रहे थे।

एक तेजस्वी अभिनेत्री, जिसे आखिरकार ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ में देखा गया था, ने अपने Instagram खाते में कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जहां वह पूर्व मिस इंडिया, मानसवी ममगई और उसके पदों के आधार पर अभिनय को देख रही है, यह स्पष्ट है कि जैकलिन काफी घोड़ा सवार है । काम के मोर्चे पर, जैकलिन को सिद्धार्थ आनंद की अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म में सिद्धार्थ के साथ देखा जाएगा

4: करीना कपूर

यदि आप हाल ही में इंटरवेज़ पर कहीं भी रहे हैं, तो आप शायद करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के कुछ उच्च-तीव्रता वाले कसरत वीडियो में आएंगे। बीएफएफ और सीरियल सैलून आगंतुकों ने अपनी दोस्ती में एक नया शिखर तक पहुंच लिया है, क्योंकि उनके (कानूनी) नरक जिम साझेदारी के रूप में मजबूत है।

दोनों, और उनकी संबंधित बड़ी बहन, मालीक अरोड़ा और करिश्मा कपूर गिनती के लिए कई वर्षों तक #GirlGroupGoals रहे हैं, और हम अभी भी हर समय हमारे उत्तेजना को शामिल नहीं कर सकते हैं। लेकिन जब बड़ी बहनें अपनी खुद की चीज कर रही हैं, तब तक बेबो और अमु ने बॉलीवुड में सबसे योग्य, मजबूत, खराब युवा माताओं के रूप में अपना मिशन बनाया है, और हम इसके लिए पूरी तरह से यहां हैं।

सबसे पहले, हमें इस तथ्य के लिए पूरी तरह से अपनाने के लिए अमृता को धन्यवाद देना होगा कि करीना के पास कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है (यह सच है कि हम निकट भविष्य में बदलाव की उम्मीद करते हैं), क्योंकि इस समय हमारी जिंदगी अधूरी होगी, बिना उनकी झलक दैनिक # बेस्ट वर्कआउट्स यह शुरू होने के कुछ हफ्तों में, बेबो और अमु एक भी कसरत नहीं गंवा चुके हैं, और आप दिन-दर-दिन मजबूत हो सकते हैं।

और दोनों में शक्ति का एक सेट होता है, क्योंकि वे शुरू होने के बाद से अलग हो रहे हैं। और जैसे-जैसे हफ्ते चले गए हैं, दोनों ने भी अपनी सीढ़ियों के खेल में बढ़ोतरी कर ली है, अंत में स्क्वाट्स का एक सेट और चलने वाले कदम। हाँ, हम सिर्फ देख रहे पसीना कर रहे हैं।

5: उर्वशी रौतेला

अगर आपको नहीं पता कि उर्वशी रौतेला कौन है, तो आप निश्चित रूप से एक चट्टान के नीचे रह रहे हैं! वैसे भी, उर्वशी रौतेला एक मॉडल से बदलती-अभिनेत्री है, जिसने मिस दिवा 2015 जीती है। वह मिस यूनिवर्स 2015 प्रतियोगिता में भी भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। हाल ही में ग्रेट ग्रैंड मस्ती फिल्म में देखा गया, राउतला ऐसा कोई है जो किसी समय में कई बिंदुओं पर सिर मुड़ सकता है।

हाँ, यह लंबा और दुबला सौंदर्य किसी के लिए बी-शहर में देखने के लिए लगता है वास्तव में वह वर्तमान में एक निविदा उम्र में सबसे अधिक सौंदर्य सजाने की सबसे अधिक संख्या जीतने के भारतीय रिकॉर्ड रखती है। हर बार जब वह किसी घटना या स्क्रीन पर दिखाई देती है, तो लोग उसकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। उसका मेकअप हमेशा पलंग पर होता है, उसके बाल पूरी तरह से कुरकुरा होते हैं और इसे ऊपर बंद करते हैं

यदि आप सभी महिलाओं को अपने सौंदर्य रहस्य वास्तव में क्या कर रहे हैं पर अपने सिर तोड़ दिया गया है, हम सभी जवाब मिल गया है! इतना ही नहीं, हमने इस खूबसूरत अभिनेत्री के फिटनेस रहस्यों का भी अनावरण किया है और हम उन्हें आपके साथ साझा करने के लिए यहां हैं। उर्वशी उन अभिनेत्रियों में से एक है, जो बिना किसी निशान या द्रोही के साथ एकदम सही त्वचा टोन के साथ संपन्न होती हैं।

वह उसके चेहरे पर चमक है जिसका उल्लेख यहां कुछ महत्वपूर्ण है। अपनी सुंदरता के रहस्यों को जल्दी से देखें राउतले न कबूल किया था कि वह एकमात्र लिपस्टिक है जिस पर वह भरोसा करती है और वापस आती है वह लाल है वह इस छाया का अधिकांश समय का उपयोग करता है वह प्राकृतिक, जैविक सौंदर्य उत्पादों का उपयोग करने में विश्वास करती है

6: नरगिस फखरी

नरगिस फखरी, जो खूबसूरत मॉडल से बने-अभिनेता हैं, उनके प्रशंसकों से प्यार है। अभिनेत्री युवा और फिट दिखाई देती है और उसे बनाए रखने के लिए बहुत सारी देखभाल करती है। नर्गिस जानता है कि बॉलीवुड और मॉडलिंग उद्योग में फिट दिखने और फिट रहने में बहुत कुछ मायने रखता है।

नरगिस फिट रहने चाहती हैं और इसलिए उसका आहार कड़ाई से वह एक विशेष ऐप की सहायता से भी कैलोरी का सेवन करती है अभिनेत्री भी रस डिटॉक्स पर चली गई और उनकी फिल्म, मीन तेरा हीरो के लिए 6 दिनों में 3 किग्रा खो दिया। हाल ही में, उसने अपनी सुंदरता और फिटनेस रहस्यों का खुलासा किया नर्गिस ताजा सब्जियां, अंडे और केले खाने के लिए प्यार करता है तेजस्वी दिवा चीनी, प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थ और वायुकृत पेय से बचा जाता है। वह अपने स्वयं के भोजन को खाना बनाती है और अलग-अलग व्यंजनों का प्रयास करती है।

वह अपने आहार में दूध और रोटी में मध्यम मात्रा में शामिल है नर्गिस का मानना है कि ज़ुम्बा सबसे अच्छा तनाव-राहत कार्यक्रमों में से एक है। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने तनाव को दूर करने में मदद करने के लिए बहुत सी चीजों की कोशिश की, जिनमें से कुछ में सॉफ्ट म्यूज़िक खेलना, गर्म स्नान करना, सुगंधित मोमबत्तियों का ध्यान या प्रकाश करना, और उनमें से कोई भी ज़ुम्बा को छोड़कर उसके लिए काम नहीं करता।

वह रोज सुबह ज़ुम्बा करती है वह यह भी मानते हैं कि व्यायाम खुश हार्मोन जारी करता है नर्गिस भी योग और ध्यान करने के लिए प्यार करता है। यह उसके शरीर को शांत करने और उसके दिमाग को आराम करने में मदद करता है। यह उसे अतिरिक्त कैलोरी बहाकर, प्रतिरक्षा बनाने और बेहतर सोता में मदद करता है। वह यह भी कहती है कि योग भोजन की लालच से लड़ने में मदद करता है नर्गिस के मुताबिक, हर किसी को खुद को फिट रखने के लिए ट्रेडमिल पर चलना चाहिए।

7: नेहा धूपा

नेहा 2002 में मिस यूनिवर्स पेजेंट में शीर्ष 10 प्रतियोगियों में से एक था। नेहा ने एक ऐसा अभिनेता बनाया जिसने 5 कौंसियन में एक दृश्य के शूटिंग से पहले अपना हाथ धो लिया। नेहा के लोकप्रिय दिनों से पहले, वह युफोरिया के शा ना ना नाम के गीत के लिए एक म्यूज़िक वीडियो में दिखाई दी थी।

नेहा के अभिनय करियर की शुरूआत नई दिल्ली में ‘ग्रेफीति’ नामक एक नाटक से हुई थी। मॉडलिंग और अभिनय के बाद, नेहा धूपिया संगीत स्ट्रीमिंग ऐप पर एक सेलिब्रिटी ऑडिओ टॉक शो की मेजबानी कर रहे हैं, सैवन, # नोफ़िल्टर नेहा ‘बिग गर्ल’ के निर्माता के रूप में अपनी पहली परियोजना होने के अलावा, शो उनके लिए विशेष है क्योंकि वह लंबे समय तक चैट शो ज़ोन में कुछ करना चाहते हैं।

रील जीवन पात्रों के बारे में अनजान पहलुओं और तथ्यों को उजागर करने के लिए बनाया गया, इस शो में करण जौहर, सोनम कपूर, रणबीर कपूर, करीना कपूर, युवराज सिंह और कंगना राणावत सहित कई मशहूर हस्तियों को पेश किया जाएगा। कई बदलाव देखे हैं, लोग अब अलग तरह के काम को स्वीकार और पसंद कर रहे हैं।

सभी तरह के कामों के लिए इतना अधिक कमरा है जो पहले नहीं था मैंने “मिथ्या” या “एक चालीस की अंतिम लोकल” जैसी फिल्में कीं जो मेरी दो सबसे पसंदीदा फिल्में हैं लेकिन मेरा मानना है कि कुछ साल बाद वे आएंगे, तो वे बॉक्स ऑफिस में अच्छा प्रदर्शन कर लेते थे और लोगों ने उन्हें प्रशंसा करनी होती। लेकिन कोई पछतावा नहीं है, वक्र से आगे बढ़ना अच्छा है।

8: प्रियंका चोपड़ा

जुलाई 18, 1 9 82 को जमशेदपुर, झारखंड में जन्मे प्रियंका चोपड़ा एक अग्रणी बॉलीवुड अभिनेत्री, गायक और पूर्व और पूर्व मिस वर्ल्ड हैं। उसने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया और दूसरा स्थान समाप्त कर दिया। इसके बाद उन्हें मिस वर्ल्ड 2000 पेजेंट भेजा गया जहां उसने मिस वर्ल्ड 2000 के मुकुट जीते थे।

खिताब जीतने के बाद प्रियंका ने फिल्म की पेशकश शुरू की और 2002 में तमिल फिल्म “थमिज़ान” के साथ अभिनय की शुरुआत की। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म “द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई” थी 2003 में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। उनका पहला बॉक्स ऑफिस “एंडैज” था, जिसने सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी जीता था। बाद में उन्होंने “आत्राज” में उनकी नकारात्मक भूमिका के लिए महत्वपूर्ण प्रशंसा प्राप्त की।

प्रियंका चोपड़ा कसरत नियमित, स्वास्थ्य व्यायाम, आहार योजना और योग अभ्यास 8 जनवरी, 2017 स्वास्थ्य 1 टिप्पणी प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने 17 वर्ष की आयु में मिस वर्ल्ड 2000 का मुकुट जीता था; जुलाई 18, 1 9 82 को जमशेदपुर, झारखंड, भारत में पैदा हुआ था। वह बेहतरीन बॉलीवुड अभिनेताओं में से एक है, जिन्होंने न केवल तेंदुए में अपनी प्रतिभा को दिखाया है,

फिर भी एक अमेरिकी टेलीविजन श्रृंखला “क्वांटिको” सहित कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं के जरिए खुद को एक अंतरराष्ट्रीय स्टार के रूप में स्थापित किया। वह एक विश्व प्रसिद्ध प्रसिद्ध मॉडल, अभिनेत्री, गायक, कलाकार और परोपकारी हैं और कई वैश्विक ब्रांडों की पुष्टि करने के लिए एक प्रसिद्ध चेहरे हैं। उनकी पहली फिल्म ‘थमिजन’ है, जो 2002 में एक तमिल और बॉलीवुड में है, 2003 में ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ है।

9: परिणीति चोपड़ा

मैं नहीं कहूंगा कि यह मेरा नया है यह एक नया पैकेज में सिर्फ एक बूढ़ा है I वास्तव में, मैं अभी भी ‘काम प्रगति में हूं’ मैं अभी तक अपने लक्ष्य का केवल 75 प्रतिशत हासिल करने में सफल रहा हूं। मुझे इस तरह का शरीर प्राप्त करने के लिए करीब एक साल लग गया, जिसकी अब मेरे पास है। यह मेरे जीवन में सबसे योग्य है और मैं इसे प्यार करता हूं।

मैं हमेशा एक खुश व्यक्ति रहा हूं और मैं खुश महसूस करना शुरू कर दिया है इस नई पाया गया फिटनेस ने मुझे बहुत अधिक सहनशक्ति, ऊर्जा और लचीलेपन प्रदान किया है, और यह मेरे काम पर प्रतिबिंबित करना शुरू हो गया है। मुझे अब कम थके हुए लग रहा है और मैं बेहतर सुनता हूं। फ़िटर प्राप्त करना सिर्फ एक नया बाल कटवाने की तरह है

मेरे आत्मविश्वास का स्तर कई गुना बढ़ गया है और मैं इससे पहले की तुलना में कामुक महसूस करता हूं। इससे पहले, मैं निर्बाध शीर्ष, पीक-ए- बू कपड़े या संगीताएं नहीं पहनती थीं जो मेरे दरार का एक संकेत भी सामने आई थीं। अब, मैं उन सभी को पहन सकता हूँ वास्तव में, मैं एक संगठन पहनने से पहले भी, मैं इसे अपने आप में कल्पना कर सकता हूं। मैं एक शैली परिवर्तन आया है चूंकि मैंने कुछ आकारों को छोड़ दिया है, मेरे पुराने कपड़े के अधिकांश मुझे फिट नहीं करते हैं मेरे पास एक मजेदार,

प्रयोगात्मक और अद्यतन अलमारी है मुझे व्यायामशाला में जाने से नफरत है, टंडमिल्स पर चलना या वज़न करना। मुझे इसे मज़ेदार और आराम से रखना पसंद है क्योंकि ऐसा तब होता है जब आपको परिणाम प्राप्त करना सुनिश्चित होता है इसके अलावा, ऐसे दिनों भी होते हैं जब मैं अपने घर से बाहर निकलने और व्यायाम करने के लिए मजबूर होने की तरह महसूस नहीं करता।

10: मंडरा बेदी

पिछले कुछ वर्षों में, मेरे लिए, फिटनेस जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू बन गया है। मैं काम कर रहा हूं- भगवान की कृपा से – उद्योग में 22 साल तक। और जिस तरह की भूमिकाएं मैं [टी वी शो] में खेली गई पुलिस के रूप में मिल रही थीं 24, इस तथ्य के साथ क्या करना है कि मैं इन दिनों फिटर और तेज दिखता हूं।

ईमानदारी से, मुझे अपने आप को ग्लैमरस नहीं मिला। मैं प्रह्लाद कक्कड़ के कार्यालय में धोखेबाज़ था और उन्हें कार्य सौंपा गया था, जो कोई भी नहीं करना चाहता था। जब आप शुरू करते हैं, तो मुझे लगता है कि हर काम कैसे होता है लेकिन मुझे पता चला कि जब आदली पोचा ने मुझे प्रह्लाद के कार्यालय में कुछ देखा, और शांति की भूमिका की पेशकश की

2008 में खत्रों के खिलाडी के लिए हस्ताक्षर किए जाने पर मुझे मोड़ लग गया था। मैंने सोचा कि मैं राष्ट्रीय टेलीविजन पर शॉर्ट्स पहनने जा रहा हूं, तो मुझे इसके लिए शरीर का हिस्सा लेना चाहिए। यह तब होता है जब मैं खुद को ट्रेनर मिला मैं एक फिट और मजबूत दावेदार बनना चाहता था और मुझे इतना प्रशिक्षण मिल गया कि जब मैंने अपना पैर तोड़ा, मेरे सिर को पार करने का पहला विचार यह था, “मैं कैसे व्यायाम करने जा रहा हूं?” तब से, शारीरिक रूप से, मुझे अधिक टोन शरीर मिला … एक तेज jawline। यही समय था जब मैंने पत्रिकाओं के कई कवर भी किए।

11: Kriti Sanon

एक शब्द का विचार तब आता है जब किसी व्यक्ति का उल्लेख है कि कृति Sanon “भव्य” है। लेगगी मॉडल-चालू-अभिनेत्री प्राकृतिक सौंदर्य और उन वांछित cuves के साथ आशीर्वाद दिया है हालांकि उन्होंने अभी तक फिल्म उद्योग में प्रवेश किया है,

वह फिल्मों की संख्या के अनुसार चमत्कार कर रही है और जिस तरह से वह एक अभिनेत्री के रूप में चमक रही है। Kriti Sanon नई दिल्ली में पैदा हुआ था। मॉडलिंग में एक कार्यकाल के बाद, वह अभिनय की ओर रुख कर दी, एक तेलुगु मनोवैज्ञानिक थ्रिलर शीर्षक से नैनोकैद्दीन में अभिनय किया। जैसा कि हम सभी जानते हैं, उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म सब्बीर खान की हैरोपणती थी, टाइगर श्रॉफ के साथ।

कृति अपनी त्वचा की अद्भुत देखभाल करती है वह हर दिन त्वचा को साफ करती है, और उसकी त्वचा को मॉइस्चराइज करती है प्रत्येक दिन के अंत में, वह एक मेकअप रिमूवर का उपयोग करता है, जिसके बाद उसे खोखले पोषक तत्वों के साथ उसकी त्वचा को पुनर्स्थापित करने के लिए मॉइस्चराइज़र की चापलूसी के बाद किया जाता है।

कृति नियमित रूप से बालों के स्पा में लगी होती है। उनका मानना है कि प्रदूषण के कारण बाल को गंभीर नुकसान हो सकता है, यही वजह है कि वह अपने बालों को भी अक्सर तेल बनाती है श्रृंगार के संदर्भ में, वह उत्पाद का उपयोग मस्कारा, होंठ बाम, छिपाने वाला और थोड़ा सा ब्लश जैसी मूलभूत चीज़ों से मिलकर करता है। वह सभी गैर-शाकाहारियों को मछली खाने की सलाह देती है, क्योंकि यह त्वचा और बालों के लिए बहुत अच्छा माना जाता है।

12: मलाइका अरोड़ा खान

मौलवी सौंदर्य की देवी मालािका अरोड़ा खान हमने उसे चाइया में देखा है और हमने अनारकली में देखा है, और जब मैं कहता हूं कि आप उसके प्रदर्शन में या उसकी ऊर्जा में कोई अंतर नहीं पाएंगे, तो मुझ पर विश्वास करें। वह ऐश्वर्या राय या शिल्पा जैसी बॉलीवुड अभिनेत्री की नहीं है, लेकिन वह कभी उनसे कम नहीं होती।

दिवा ने हर क्षेत्र में अपने कौशल की कोशिश की है वह अभिनेत्री वीजे मॉडल हैं और इस उद्योग में आइटम गाना और कैमियो भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय हैं। न केवल उसकी काया लेकिन उसकी त्वचा भी एक ही है उनके पास एक बॉडी है जो बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियों की मृत्यु हो जाती है।

अभिनेत्री मालाइका अरोड़ा खान को इसमें शक नहीं है कि उद्योग में सबसे योग्यतम निकायों में से एक है। जबकि उद्योग में अधिकांश लोग अपने जीन को श्रेय देते हैं, फिर भी उसकी कट्टरपंथी फ्रेम उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण का परिणाम है। वह कहते हैं, “मेरा फिटनेस शासन मेरे जीवन का तरीका है।” टीओआई हेल्थ के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, उसने कहा कि वह क्यों पिलेट्स में बदल गई और वह उसे फिट क्यों रखती है टी मेरे जीवन का तरीका है यह आसान लगता है,

लेकिन इसके लिए नियमितता का पालन करने के लिए ईमानदारी, एकाग्रता और समर्पण की आवश्यकता होती है और इसके लिए न्याय करते हैं। मैं चोट की चोट से पीड़ित था और किसी ने मुझे यह प्रयास करने का सुझाव दिया और एक बार मैंने इसे नियमित रूप से करना शुरू कर दिया, तब मुझे इस बदलाव का एहसास हो गया और तब से यह मेरे जीवन का हिस्सा बन गया।