Hedge of hand was not lost and Vindhya got destroyed; Trainee IIS death in road accident ||

अभी हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी और उजड़ गया सिंदूर, सड़क दुर्घटना में ट्रेनी IIS की मौत||

ये हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर इटावा जिले के भरतिया कोठी के पास हुआ. बताया जा रहा है कि रफ्तार तेज होने की वजह से उनकी गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी पलट गई. इस हादसे में उनकी पत्नी साक्षी और मां रश्मि देवी को भी चोटें आई है.उत्तर प्रदेश में हुए एक सड़क हादसे में भारतीय सूचना सेवा के ट्रेनी ऑफिसर की मौत हो गई.

दीपल सक्सेना नाम के इस अधिकारी की शादी इसी महीने हुई थी. ये हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर इटावा जिले के भरतिया कोठी के पास हुआ. बताया जा रहा है कि रफ्तार तेज होने की वजह से उनकी गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी पलट गई. इस हादसे में उनकी पत्नी साक्षी और मां रश्मि देवी को भी चोटें आई है. घायलों को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दीपल सक्सेना मई 2018 में सूचना प्रसारण मंत्रालय में आईआईएस के तौर पर कार्यभार संभालने वाले थे.दीपल ने अपनी फेसबुक वॉल पर आखिरी स्टेट्स में अपनी शादी की तस्वीर साझा करते हुए अपनी पत्नी साक्षी के लिए लिखा था…जिंदगी तुमसे है…बताया जा रहा है कि हादसे वक्त उनकी कार ड्राइवर संदीप कुमार चला रहे थे. बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान दीपल ने कार से कूदकर बचने की कोशिश की जिसकी वजह से वह गिर गए और सिर में गंभीर चोट लग गई थी. एसएसपी इटावा वैभव कृष्ण ने बताया कि उन्हें तुरंत ऐम्बुलेंस से मेडिकल यूनिवर्सिटी भेजा गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

LEAVE A REPLY