ऐश्वर्या को मां बताने वाले शख्स के बारे में हुआ बड़ा खुलासा, देखें विडियो !

हाल ही में, आंध्र प्रदेश के 29 वर्षीय संगीत निर्देशक, ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी मां बुलाया गया था। संगीत कहते हैं कि ऐश्वर्या ने 1 9 88 में आईवीएफ के माध्यम से जन्म दिया था।

लेकिन अब संगीत की सच्चाई बाहर आ गई है। सबसे पहले, पता है कि उनका असली नाम संगीत नहीं है बल्कि अदीद संदीप है। विजाग पुलिस ने संदीप के बारे में बहुत कुछ बताया है।

पुलिस का कहना है कि अगर ऐश्वर्या राय उसके खिलाफ पुलिस की शिकायत करती है तो उसे कानूनी कार्रवाई में पकड़ा जा सकता है। चोडवारम सर्कल इंस्पेक्टर एम श्रीनिवास ने भी इस बारे में मीडिया से बात की। टीओआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, “अगर हमें कोई शिकायत मिलती है,

तो हम तुरंत कार्रवाई करेंगे।” हमें यह भी पता चला है कि इससे पहले, संदीप ने एआर रहमान के एक शिष्य होने का दावा भी किया था। ‘पुलिस ने यह भी कहा,’ यदि यह मानसिक रूप से अयोग्य साबित हो जाता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई करने की संभावना बहुत कम हो जाएगी।

‘इसके अलावा, वे राधार्णी से बात कर रहे थे, विशाखापत्तनम में सरकारी अस्पताल के एक मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर, और कहा कि ग्रैनियिटी से पीड़ित लोग अक्सर इस तरीके से व्यवहार करते हैं।

यह भी पाया गया है कि संदीप एपी राज्य सड़क परिवहन निगम में काम कर रहे हैं, कंडक्टर के बेटे हैं। वह अध्ययन में बहुत अच्छा है लेकिन शराब भी पीते हैं

जिन लोगों को पता नहीं है, उन्हें बताएं संदीप ने दावा किया था कि ऐश्वर्य राय ने छह साल पहले आईवीएफ द्वारा लंदन में उन्हें जन्म दिया था,

यानी 15 साल की उम्र में, जब वह मिस वर्ल्ड बन गई थी अब संदीप अपनी मां, ऐश्वर्या के साथ रहना चाहता है। मीडिया से बात करते हुए संगीत ने कहा, “3 साल की उम्र में, उसके माता-पिता ने उन्हें आंध्र के चोडवारम में लाया था।

मैं वहां 27 साल तक रहा था। जन्म के दो साल के लिए, मैं अपनी दादी ब्रांडा कृष्णराज राय के साथ रहे। मेरे दादाजी , कृष्णराज राय, अप्रैल 2017 में मृत्यु हो गई। मेरे चाचा का नाम आदित्य राय है।

यहा देखें विडियो :

LEAVE A REPLY