रूम नं 13 से आ रही थी कराहने की आवाज, दरवाजा खुला तो, देखें विडियो !

0
259

रूम नं 13 से आ रही थी कराहने की आवाज, दरवाजा खुला तो, देखें विडियो !

राकेश राठौर जो सीतापुर जिले के राज्य आश्रम विद्यापाठ विद्यालय के रहमबाड़ का निरीक्षण करने आए थे, को कमरे में बंद छात्रावास में 16 लड़कियां मिलीं। कमरे का दरवाजा बाहर से बंद हो गया था।

उन्होंने कमरे के बाहर कुछ आवाज़ सुनाई। जैसे ही द्वार खोला गया, वे अंदर की तरफ देखने के लिए चौंक गए। सभी छात्रों को पेट दर्द और सिरदर्द से राहत मिली थी। वॉर्डन को दंड देने के दौरान, उन्होंने सभी लड़कियों को उनकी कार द्वारा अस्पताल ले जाया।

अतिरिक्त सचिव पी.सी. उपाध्याय ने शाहिरा शाम को अधीक्षक रीता निलंबित कर दिया है। इस घटना के बाद से रहीमाबाद सरकार आश्रम विद्यालय जिला समाज कल्याण अधिकारी ललिता यादव को प्रतिकूल सम्मिलन देने के दौरान अस्पताल में कई बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है।

प्राथमिक उपचार के बाद, कुछ बच्चों ने कहा, “रीता मम हमें कैदियों से बर्ताव करती है, हमने उन्हें ‘गब्बर-मम’ नाम दिया है। विधायक ने कहा कि पूरे मामले को डीएम सरमी मोहन को शिकायत की गई है।

24 अगस्त को जयप्रकाश नारायण सर्वोदय विद्यालय में रहीमाबाद, सीतापुर में दूषित भोजन खाने से 15 छात्र बीमार हो गए। जिन लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में सम्मानित किया गया था

शुक्रवार को इस मुद्दे पर, विधायक राकेश राठौर राजनीतिक आश्रम प्रणाली के स्कूल का निरीक्षण करने आए थे। जानकारी के अनुसार, विधायक के आगमन की खबर के बाद, परिसर में सफाई की गई थी।

राकेश राठौर बताते हैं कि स्कूल के छात्रावास में उसे सुनने के बाद, कमरे से एक आवाज़ रो रही थी। जब कक्षा 13 नंबर पर पहुंच गया, तो कमरे को बाहर से बंद कर दिया गया था।

जैसे ही उन्होंने खोली खोली, देश चौंक गया। कम से कम 15 से 16 बच्चे आतंकित थे। आगे का विडियो में देखें |

यहा देखें विडियो :